Boys Girls Jokes | New Funniest Hindi Jokes

ज्ञान की बात...
.
लड़के की शादी के लिए जिस लड़की को
देखने पूरा खानदान जाता है...
.
.
बाद में वही लड़की अकेले ही
पूरे खानदान को देख लेती है...!



पति - इस महीने में तुम्हें और एक पैसा भी नहीं दूंगा..!
.
पत्नी - आप बस मुझे 500 रुपये उधार दे दीजिए...
.
मैं आपकी सैलरी मिलने पर आपको वापस कर दूंगी...!
.
पति सोच-सोचकर बेहोश


मास्टर जी - भारत की सबसे खतरनाक
नदी कौन सी है...?
.
राजू - भावना...!
.
मास्टर (चौंक कर) - वो कैसे...?
.
राजू - क्योंकि, सब इसमें बह जाते हैं...!


कसम से... हार्ट अटैक
जैसी हालत होती है...
.
.
जब कोई कहता है -
तेरे बारे में एक बात
पता चली है...!


लड़की - मैं शादी के बाद तुम्हारे सब दुख बांट लूंगी...!
.
लड़का - पर मैं दुखी कहां हूं...?
.
लड़की - मैं शादी के बाद की बात कर रही हूं...!


लड़की - प्रेम से बड़ा इस दुनिया में
और क्या है...?
.
.
लड़का - प्रेम का बड़ा भाई...!

Comments

Popular posts from this blog

Nft Marketplace App Development Company Services in India

Jatt baniya Jokes Punjabi in English Fonts - Very Funny Fully Entertaining Jokes

funniest jokes ever in Hindi