Chutkule hindi - Jokes in Hindi

सत्संग चल रहा था पंडित जी बता रहे थे जो नर है वो अगले जन्म में भी नर ही बनेगा और जो नारी है, वो अगले जन्म में भी नारी ही बनेगी। एक बुढ़िया उठकर जाने लगी तो पंडित जी ने पूछा क्या हुआ? बुढ़िया बोली- जब अगले जन्म में भी रोटियां ही बनानी हैं तो... सत्संग सुनने का क्या फायदा। एक लड़का क्लास में लड़की को रोज चुपके-चुपके देखा करता था। एक दिन लड़का बोला- I Love You, लड़की- अगर मैं भी I Love You बोलूं, तो तुमको कैसा लगेगा? लड़का- जानम, मैं तो ख़ुशी से मर जाऊंगा, लड़की बड़ी चालाक निकली। तिरछी नजर घुमा के बोली- जा नहीं बोलती, जी ले अपनी जिंदगी। संजू - पापा मुझे एक लड़की पसंद है, मैं उससे शादी करना चाहता हूं पापा - क्या वो भी तुझे पसन्द करती है ? संजू - हां जी.. पापा - जिस लड़की की पसन्द ऐसी हो मैं उसे अपनी बहू नहीं बना सकता। पत्नी मायके से अपने पति को फोन करती है- सुनो जी, अपना ध्यान रखनाक्योंकि डेंगू बहुत तेजी से फैल रहा है. पति- मेरा सारा खून तो तुम पी गईमच्छर क्या ब्लड डोनेट करने आएगा? मास्टर साहब- दीपू, बताओ यमुना नदी कहां बहती है? दीपू- मास्टर साहब, जमीन परमास्टर जी- नक्शे को देखकर बताओ कहां बहती है? दीपू- सर, नक्शे में कैसे बह सकती है, नक्शा गल नहीं जाएगा. शादी करने के बाद और मोबाइल लेने के बाद अक्सरकुछ लोगों को एक ही बात का अफसोस होता है... काश, कुछ दिन और रुक जाते तो औरअच्छा मॉडल मिल जाता... शादी के बाद पहली बार बहू रेसिपी बुक से खाना बना रही थी. सासू मां आकर फ्रिज खोलती हैं और पूछती हैंअरे बहू, ये मंदिर का घंटा फ्रिज में क्यों रखा है?बहू: मम्मी जी, रेसिपी बुक में लिखा है किइन चीजों को मिलाकर एक घंटा फ्रिज में रख दें.ये सुनकर सासू मां बेहोश!

Comments

Popular posts from this blog

Nft Marketplace App Development Company Services in India

Jatt baniya Jokes Punjabi in English Fonts - Very Funny Fully Entertaining Jokes

funniest jokes ever in Hindi